Entertainment

BIGG BOSS का फिनाले हो सकता हैं कैंसल, सलमान को जान का खतरा!

मुंबई। बिग बॉस-11 की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। अब 15 हफ्तों के बाद रविवार को इस बात का फैसला हो जाएगा कि किसके सिर विनर का ताज सजेगा। बड़ी बात यह है कि यह आशंका जताई जा रही है कि बिग बॉस के फिनाले में सलमाल खान शामिल नहीं होंगे। इसके पीछे सलमान को हाल ही में जान से मारने की धमकी को बताया जा रहा है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस वजह से बिग बॉस के फिनाले को टाला भी जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को मिली धमकी के बाद उनकी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है। यहां तक कि अथॉरिटीज ने सलमान को घर से भी नहीं निकलने की हिदायत दी है। ये भी बताया गया है कि कलर्स चैनल की तरफ से भी सलमान को कड़ी सुरक्षा दी गई है। यहां तक सलमान को अपने शूटिंग शेडयूल और सिक्योरिटी की जानकारी को भी सीक्रेट रखा जा रहा है।

हाल ही में सलमान मुंबई में अपनी अपकमिंग मूवी रेस 3 की पहले गाने की शूटिंग कर रहे थे तभी अचानक से ही कुछ लोग स्टूडियो में घुस आए और बवाल कर शूटिंग बंद करने की धमकी दी। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी। मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन तब तक धमकी देने वाले लोग भाग निकले। फिलहाल इन सब घटनाओं का असर बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले पर पड़ता दिख रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH