Entertainment

पोर्न हब पर भी चलता है कैटरीना कैफ का सिक्का, जानें खास बातें

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर सलमान खान और कैटरीना के ही चर्चे हैं। उसकी खास वजह है हाल ही में आई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर इससे हटकर एक खबर और खूब वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर । जो कैटरीना कैफ पर है, यह कैटरीना कैफ को लेकर चौंकाने वाली खबर है। पर आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये जो खबर है वह पोर्न हब से है, वहीं पोर्न हब और कैटरीना का नाम सुनकर आप भी चौंक गए होंगे? लेकिन ये सच है ये चौंकाने वाली बात है।

बता दें कि सनी लियोन के बाद कैटरीना पहली इंडियन सेलेब्रिटी हैं, जिनका नाम पोर्नहब पर आया है। कैटरीना पोर्नहब पर मोस्ट सर्चड सेलिब्रिटीज़ की सूची में तीसरे नंबर पर हैं। कहने का मतलब है कि करोड़ों लोग पोर्न हब पर जाकर उनका नाम सर्च करते हैं। वहीं सनी ने इस लिस्ट में लगातार तीसरी बार अपनी जगह बनाई है। लेकिन इस लिस्ट में चौकाने वाली बता ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम।

सर्वे के मुताबिक 2017 में भारतीय जनता का पोर्न की ओर आकर्षण पहले से भी ज़्यादा बढ़ा है। पोर्न वेबसाइट पोर्नहब के साल 2017 के ईयर रिव्यू के मुताबिक 20 सबसे ज्यादा पोर्न देखने वाले देशों की लिस्ट में भारत को अमरीका और यूके के बाद तीसरा स्थान मिला है।

वेबसाइट के अनुसार भारत हर बार वेबसाइट पर जाने पर करीब 8 मिनट और 20 सेकंड रुकता है। इस रिव्यू में ये भी पता चलता है कि पूर्व पोर्नस्टार सनी लियॉनी को भारत में सबसे ज़्यादा सर्च किया जाता है। सनी ने इस सूची में लगातार तीसरी बार जगह बनाई है।

लेकिन बता दें कि इस लिस्ट में चौकाने वाली बात ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भी नाम है। कैटरीना इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर और दुनियाभर की पोर्न स्टार्स शामिल हैं। और ये भी बता दें कि दूसरा नंबर लिस्ट में पोर्नस्टार मिया खलीफ़ा का है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar