EntertainmentNational

अर्पिता तिवारी हत्‍या मामले में पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

मुंबई। अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी की बहन अर्पिता तिवारी की हत्या 10 दिसंबर 2017 को हुई थी। पुलिस ने अर्पिता के एक दोस्त अमित हाजरा को इस मामले में संदिग्ध पाया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उसने अपनी जांच के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अमित को 20 जनवरी तक अपनी कस्‍टडी में लिया है।

 

बता दें कि अर्पिता और अमित के बीच फेसबुक पर चैटिंग हुई थी। ये चैट अर्पिता की हत्‍या से चार दिन पहले की है। दरअसल अमित, अर्पिता के साथ रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहता था। जबकि अर्पिता का पहले से ही ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव था। अर्पिता पिछले आठ साल से पंकज जाधव के साथ रिलेशन में थीं हालांकि वह उससे ब्रेकअप चाहती थीं। यह बात जब अमित को पता चली तो अर्पिता के करीब आने की कोशिश की।

वहीं, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर कहा कि मुझे लगता है कि अमित के साथ और भी लोग हत्या में शामिल होंगे। हमें खुशी है कि मुंबई पुलिस ने अमित हाजरा को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन हत्या की गुत्थी सुलझना अभी बाकी है। उन्होंने कहा, वो मुंबई पुलिस का धन्यवाद करती है कि पुलिस ने उनकी बहन के हत्यारे अमित हाज़रा को गिरफ्तार किया है। लेकिन अभी काम पूरा नहीं हुआ है। हमलोग शुरू से ही कह रहे हैं कि इस मामले में और लोग भी शामिल हैं। उम्मीद करती हूं की जल्द ही अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होगी और सच सबके सामने होगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar