Sports

डीस्पोर्ट ने हासिल किए निढास ट्रॉफी-2018 के प्रसारण अधिकार

नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)| डिस्कवरी कम्युनिकेशंस इंडिया द्वारा प्रायोजित प्रीमियम स्पोर्ट टीवी चैनल डीस्पोर्ट ने भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली त्रिकोणीय अन्तर्राष्ट्रीय टी-20 टूर्नामेंट निढास ट्रॉफी-2018 के भारत में प्रसारण के अधिकारों को हासिल किया है। निढास ट्रॉफी के लिए श्रीलंका क्रिकेट के वैश्विक विपणन सलाहकार स्पोर्ट्स द्वारा यह सुविधा प्रदान की गई थी। यह टूर्नामेंट छह मार्च से 18 मार्च तक खेला जाएगा।

श्रीलंका के 70वें वर्ष की आजादी के जश्न में खेले जाने वाली निढास ट्रॉफी के सभी मैच राउंड रॉबिन के रूप में खेले जाएंगे। इसमें शामिल हर टीम एक-दूसरे से दो बार मुकाबला करेगी और शीर्ष की दो टीम 18 मार्च को एक-दूसरे से फाइनल में भिड़ेंगी। सभी मैच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष थिलंगा सुमथिपाला ने कहा, भारत में प्रीमियम स्पोर्ट्स के लिए डीस्पोर्ट एक महत्वपूर्ण गंतव्य के रूप में उबर रहा है। हम खुश हैं कि डीस्पोर्ट के माध्यम से भारत में क्रिकेट प्रशंसक शामिल होकर श्रीलंका की 70वीं स्वतंत्रता जयंती मनाएंगे। हमें उम्मीद है कि यह एक रोमांचक प्रतियोगिता होगी।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष और डिस्कवरी कम्युनिकेशंस इंडिया के दक्षिण एशियाई महाप्रबंधक करण बजाज ने कहा, हम श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के साथ मिलकर इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट को भारत में क्रिकेट प्रेमियों के सामने पेश करते हुए खुश हैं। यह चैनल को और बढ़ावा देगा और देश में हमारे प्रशंसकों के लिए विश्व स्तरीय खेल आयोजनों को दिखाने के हमारे प्रयासों को मजबूत करेंगा।

=>
=>
loading...