Entertainment

फिल्म ‘धड़क’ का नया पोस्‍टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखे जाह्नवी और ईशान

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस पोस्टर में भी दोनों की काफी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

पोस्टर में जाह्नवी वाइट तो ईशान लाइट ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने ट्वीट किया कि ‘6 महीने और। धड़क 20 जुलाई 2018 को रिलीज हो रही है।’

इस फिल्म से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। बीते दिसंबर महीने में ही राजस्थान में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हुआ था जिसके बाद पूरी टीम ने इसका जश्न मनाया था और फोटो भी खिंचवाईं थीं।

बता दें कि नए पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। पहले फिल्म की रिलीज डेट 6 जुलाई बताई गई थी। अब नए पोस्टर में इसकी रिलीज डेट 20 जुलाई को बताया गया है। धर्मा प्रडक्शंस की इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं ‘धड़क’ को सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक बताया जा रहा है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के सभी फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar