Uttar Pradesh

कलयुगी बेटे ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर कर दी मां की हत्या, ये है वजह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है। यहां एक युवक ने संपत्ति के लालच में अपनी 70 वर्षीय मां के मुंह में कपडा ठूंसकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना के दौरान नानी के साथ सो रही भांजी ने ये सारा नजारा देख लिया और घरवालों को इस बात की जानकारी दी

पुलिस के मुताबिक, मामला पूरा नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोविंदापुर का है, जहां मजरे पंडितपुरवा निवासी 70 वर्षीय वृद्धा सोहबता अपनी बेटी रीता देवी, दामाद हनुमान प्रसाद और मासूम नातिन के साथ रहती थी। उसने जमीनी विवाद के बाद बेटे मायाराम का घर छोड़ दिया था। सोहबता अपने हिस्से की चार बीघा जमीन अपनी बेटी-दामाद के नाम करना चाहती थी। यही बात बेटे मायाराम को अखर रही थी।

उसने बीते सोमवार को मौका पाकर गहरी नींद में सो रही अपनी मां के मुंह में कपडा ठूंसकर उनकी हत्या कर दी। हालांकि इस दौरान अपनी नानी के साथ सो रही भांजी की आंख खुल गई और उसने पूरा नज़ारा देख लिया। आरोपी ने बच्ची का भी गला दबाकर हत्या करनी चाही, लेकिन वह कामयाब ना हो पाया।

बच्ची की चीख पर जब लोग दौड़े तो कातिल बेटा फरार हो गया। मृतका के दामाद ने साले के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपी फरार है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH