Top Newsमुख्य समाचार

लालू के लाल ने शायराने अंदाज में पीएम और सीएम पर साधा निशाना, कही ये बात

‘हाथों में गीता और दिल में कुरान रखेंगे, प्यार बढ़ाएं आपस में हम ऐसा धर्म-ईमान रखेंगे’

पटना। लालू प्रसाद यादव के लाल कन्हैया तेज प्रताप यादव पापा से जेल में मिलने के बाद राजनीति में ज्यादा सक्रिए दिख रहे हैं। तेज प्रताप ने जहां ट्वीटर के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है वहीं, शायराना अंदाज में हिन्दू और मुस्लिम समर्थकों के भी साथ रहने की बात कही है।

बता दें कि तेज प्रताप ने ट्वीट किया है कि ‘हाथों में अपने गीता और दिल मे कुरान रखेंगे, प्यार बढ़ाएं आपस में हम ऐसा धर्म-ईमान रखेंगे, शंख बजाएं हम और अमन की अजान रखेंगे, आओ दोस्तों हम मस्जिद और मन्दिर भी रखेंगे, पर सबसे पहले अपना हिंदुस्तान रखेंगे।

तेज प्रताप ने कहा है कि नीतीश जनमत की हत्या करते हैं और अगले मिनट प्रधानमंत्री उन्हें धन्यवाद देते हैं, उनके “मन की बात” में भी गरीबों को दरकिनार कर किसी खास को तवज्जो दी जाती है लेकिन आए दिन देश में हो रही कासगंज जैसी दंगों पर साहब एक ट्वीट भी नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री जनता के लिए हैं या पलटीमार नेताओं के लिए?

इधर पीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदीजी आप तो राम राज्य और अच्छे दिन का वादा करके सत्ता में आये थे! फिर राम-राज में रावण-राज का एहसास क्यों हो रहा है? तिरंगा यात्रा की आड़ में भगवा ध्वज फहराने का दबाव बनाकर दंगे करना और फिर दंगाइयों को बचाना, यह साबित करता है कि भारतीय जनता पार्टी ‘बीजेपी’ भारत जलाओ पार्टी हो गयी है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar