NationalTop News

फटा कुर्ता दिखाने वाले राहुल गांधी ने पहली 68 हज़ार की जैकेट

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मेघालय के दौरे पर हैं। इस दौरान महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर मंगलवार शाम राहुल ने यहां एक म्यूजिक कॉन्सर्ट ‘सेलिब्रेशन ऑफ पीस’ में हिस्सा लिया। राहुल प्रोग्राम में एक जैकेट पहने नजर आए। इसी को लेकर मेघालय बीजेपी ने तंज कसा है। भाजपा का दावा है कि राहुल ने इस कार्यक्रम में जैकेट पहनी, जिसकी कीमत करीब 68 हजार रुपए बताई जा रही है।

भाजपा की मेघालय यूनिट ने जैकेट की पूरी जानकारी निकाल कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जैकेट की कीमत की फोटो को पोस्ट करते हुए भाजपा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- ‘तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।’

बता दें, यह जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी ने बनाया है। ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट के मुताबिक इस जैकेट की कीमत 68 हजार 145 रुपये है। इस ट्वीट के जरिए बीजेपी ने राहुल गांधी के उस आरोप का सीधा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की सरकार को सूट-बूट वाली सरकार बताया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH