EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया में कास्टिंग काउच कोई नया या शर्मनाक लफ्ज नहीं है। कई फिल्म स्‍टार्स ने  स्‍वीकार किया है कि सिनेमा या एक्टिंग की दुनिया में पांव जमाने के लिए उन्‍हें मन मार कर इस तरह के समझौत करने पड़ते हैं।

कास्टिंग काउच, मंदिरा बेदी, बॉलीवुड, सिनेमा

अक्सर नई-नवेली अभिनेत्रियों को ही काम के बहाने प्रताड़ित किया जाता है। टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने इस बारे में चौंकाने वाला बयान देकर कास्टिंग काउच की फिर याद दिला दी है।

mandira bedi hot के लिए इमेज परिणाम

मंदिरा बेदी का कहना है कि वह इस इंडस्ट्री में लम्‍बे समय से हैं और उनसे आज तक किसी ने इस तरह के फेवर की बात नहीं की है।

अक्सर लोग आरोप लगाते हैं कि उनके साथ काम देने के बहाने शोषण तक किया गया, लेकिन ये संभव नहीं है। इस मामले में दोनों पक्षों की सहमति होती है और काम हो जाने के बाद एक के ऊपर दोष मढ़ देना गलत है, ये सब एकतरफा नहीं होता है।

दूसरा इंसान भी कॉन्प्रोमाइज करने के लिए राजी होता है… उन्होंने साफ कहा कि कास्टिंग काउच जैसी चीज तभी संभव होती है जब दूसरा इंसान भी कॉन्प्रोमाइज करने के लिए राजी होता है, यह हमेशा से टू-वे प्रोसेस होता है। हर कोई अपने फायदे के लिए इसमें शामिल होता है।

मंदिरा ने अपने करियर की शुरूआत टेलीविजन से की थी। बता दें कि टीवी की ‘शांति’ के नाम से विख्यात मंदिरा आज एक जाना पहचाना नाम है। इसके बाद वो कुछ फिल्मों में भी नजर आ गई थी, लेकिन बात नहीं बनीं। सो मंदिरा ने अपनी छवि बदली और पहली क्रिकेट की महिला होस्ट बनीं। इसके बाद वो कामयाबी के शिखर पर भी पहुंच गईं।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey