Entertainment

समंदर किनारे रेड बिकिनी में योगा करती नज़र आईं शमा सिकंदर, देखें हॉट फोटोज

नई दिल्ली। आजतक आपने बॉलीवुड की एक्ट्रेसस के हॉट फोटोशूटस या बिकिनी लुक के बारे में तो बहुत कुछ सुना या देखा होगा। लेकिन अब इस मामले में वेब सीरीज और टीवी की एक्ट्रेसस बड़े पर्दों की एक्ट्रेसस को बराबर की टक्कर दे रहीं है, ये बात कुछ ही लोगों को पता होगी।

Related imageजी हां। दरअसल, अब छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां भी इन लाइमलाइट वाली पॉपुलैरिटी से अछूती नहीं रही हैं। इसी लिस्ट में एक्ट्रेस शमा सिकंदर का नाम भी अब शुमार हो चुका है।

यूं तो अकसर शमा अपने बोल्ड अवतार की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है लेकिन इस बार उनकी दोगुनी बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है।

Image result for SHAMA SIKANDAR BIKINIशमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह योगा करती नजर आ रही हैं। वह अपनी इसी योगा फोटो की वजह से चर्चा में आ गई हैं। इस फोटो में वह लाल रंग की बिकिनी में योगा करती दिख रही हैं। उनकी यह योगा पोज वाली तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Image result for SHAMA SIKANDAR BIKINIशमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। शमा ने एक दिन पहले अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी योगा फोटो शेयर की है।

Related imageइसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘संसार में शांति प्राप्त की जा सकती है, जब हर एक व्यक्ति प्रेम की शक्ति प्रेम की शक्ति के रूप में बदलेगी। अब दिल की सुन’।

Related imageबता दें शमा सिकंदर टीवी पर कई शो में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह कई वेब सीरीज में भी नजर आई हैं। वह बहुत जल्द अपने होम प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। उनकी वेब सीरीज का नाम अब दिल की सुन है।

Image result for SHAMA SIKANDAR BIKINI

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH