Sports

रोहित की फोटो पर चहल ने किया कमेंट, भाभी जलन हो रही है, ऋतिका ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटरों के साथ-साथ उनकी पत्नियां भी आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ मज़ेदार पोस्ट करती रहती हैं। कई बार तो उनके पोस्ट इतने मज़ेदार होते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

हाल ही में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका में प्रैक्टिस सेशन के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा अच्छे प्रैक्टिस सेशन के बाद फुर्सत के कुछ सुनहरे पल।”

इस तस्वीर में रोहित ने युजवेंद्र चहल को भी टैग किया था। इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद चहल ने रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह को टैग करते हुए कमेंट किया। ऋतिका से चुटकी लेते हुए चहल ने इस कमेंट में लिखा, ‘भाभी जी आपको जलन हो रही है क्या”

फिर क्या था इसके बाद ऋतिका भी कहां पीछे रहने वाली थीं। उन्होंने झट से चहल के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा “हाहाहा तुम मेरा दिमाग पढ़ लेते हो।”

ऋतिका के इस कमेंट का जवाब चहल ने कुछ इस अंदाज़ में देते हुए लिखा “कोई बात नहीं भाभी, बस एक महीने की बात है जब तक मैं भईया का ख़्याल रखूंगा।” इंस्टाग्राम पर इस मज़ेदार बात-चीत के बाद फैंस ने भी बड़े मज़ेदार कमेंट करके चहल की चुटकी ली।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH