Entertainment

VIDEO: मम्मी ट्विंकल को ये किसिंग सीन दिखाकर चिढ़ाता है अक्षय का बेटा

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों से हर बात खुलकर शेयर करती हैं। वह अपने बच्चों से पूरी तरफ फ्रैंक हैं और सेक्स जैसे टॉपिक पर भी उनसे खुलकर बात करती हैं। यही कारण है कि उनके बेटे आरव अब उन्हें चिढ़ाने भी लगे हैं। इस बात का खुलासा ट्विंकल ने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

ट्विंकल ने बताया कि उनका बेटा आरव उनके द्वारा एक फिल्म में दिए गए किसिंग सीन को लेकर उन्हें चिढ़ाता है। ट्विंकल ने बताया, ‘मुझे अच्छा नहीं लगता कि मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें और मेरा बेटा तो बहुत शरारती है। वह 1996 में आई मेरी फिल्म जान की वह क्लिप बार-बार चलाता है जिसमें मैं एक किसिंग सीन कर रहीं हूं। उसने मेरे सीन का इतना मजाक बनाया कि मेरे एक बर्थडे पर तो उस सीन का बाकायदा कोलाज बनाया था।

जब फिल्मों के सेट का कोई मजेदार किस्सा पूछा गया तो ट्विंकल ने बताया, ‘मेरे एक को-ऐक्टर थे जिन्होंने शूट कैंसल कर दिया। उन्होंने अगले दिन मुझे यह बताने के लिए कॉल किया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है क्योंकि उनके गर्भाशय में दिक्कत है। मैं उसके बाद कुछ कहने की स्थिति में नहीं थी, सिर्फ हंसती रही।’

बता दें कि अपनी खराब एक्टिंग के चलते ट्विंकल ने फ़िल्में करना छोड़ दिया है। ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में खुद स्वीकार किया है कि उनकी एक्टिंग अच्छी नहीं थी जिसके चलते उन्होंने फ़िल्में करना छोड़ दिया।

हालांकि अब ट्विंकल प्रोडक्शन की फील्ड में आ चुकी है और पैडमैन जैसी फिल्म को इस समय प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म के लिए ट्विंकल ने सबसे खुलकर बात की है और कहा कि इस मामले में हमें अपने घर में खुलकर बात करनी चाहिए क्योंकि ये एक गंभीर मामला है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH