Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

आज से शुरु सुपर 30 की शूटिंग, मुख्य किरदार में ये सुपरहीरो

वाराणसी। बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले ऋतिक रोशन सुपर 30 में छात्रों को कोचिंग देने के लिए तैयार हो गए हैं। आपको बता दें कि ऋतिक पटना न जाकर उत्तर प्रदेश में ही क्‍लास लेंगे। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों होगा। दरअसल यह सब तैयारी है फिल्म सुपर 30 की शूटिंग की।

आपको बता दें कि वाराणसी में अगले कुछ दिनों तक इस फ‍िल्‍म की शूटिंग होगी। गंगा उस पार बसा रामनगर का किला कुछ दिनों के लिए पटना विश्वविद्यालय के लुक में रहेगा। पटना के चर्चित कोचिंग संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित बनने वाली इस फिल्म सुपर 30 की शूटिंग वाराणसी के रामनगर किले में होनी है।

फ‍िल्‍म के मुख्य किरदार अभिनेता ऋतिक रोशन हैं। रामनगर किले में पटना विश्वविद्यालय का सेट तैयार किया गया है। आज 6 फरवरी से सुपर 30 फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। जिसके लिए सोमवार शाम फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने शूटिंग की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने बनाए गए शूटिंग स्थल पटना विश्वविद्यालय, मीटिंग स्थल, गंगा घाट आदि सभी जगहों का जायजा लिया।

फिल्म की शूटिंग के विषय में जानकारी देते हुए विकास बहल ने कहा कि शूटिंग आज यानि 6 फरवरी से शुरू होगी। कैमरामैन की टीम ने गंगा पार नावों के अलावा रामनगर किले, बाजार और अन्य कई स्पॉट पर कैमरा लोकेशन और लाइट की व्यवस्था की गर्इ् है। गंगा किनारे खिड़किया घाट व जवाहर खाने के पास भी शूटिंग की जाएगी।

सबसे खास बात है कि शूटिंग को देखते हुए किला प्रशासन ने 6 से 8 फरवरी तक किले को बंद कर रखा है। इस दौरान यहां आने वाले सैलानियों को मायूस होना पड़ेगा। फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में हैं। जबकि इनकी को स्टार छोटे पर्दे की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar