Sports

टूटे जबड़े के साथ शतक लगाकर छा गया दिल्ली का ये बल्लेबाज, आईपीएल में नहीं लगी बोली

बिलासपुर। दिल्ली के बल्लेबाल उन्मुक्त चंद ने टूटे जबड़े के साथ खेलते हुए शतक जड़कर यूपी के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला दी। विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकाबले से पहले ही नेट प्रैक्टिस के दौरान उन्मुक्त चंद का जबड़ा टूट गया था। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने यूपी के खिलाफ मैच में उतरने की ठान ली और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे।

उनमुक्त के शतक के दम पर पूल बी के अपने पहले मैच में दिल्ली ने 55 रन से बड़ी जीत दर्ज की। टूटे जबड़े के दर्द को दरकिनार करते हुए उन्मुक्त ने 125 गेंदों पर 116 रन बनाए, जिसमें 12 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। उन्मुक्त ने यूपी के खिलाफ सिर्फ शतक ही नहीं जड़ा बल्कि पहले विकेट के लिए अपने साथी सलामी बल्लेबाज हितेन दलाल के साथ 107 रन की बड़ी शतकीय साझेदारी भी की।

उन्मुक्त के शतक और ओपनिंग विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी के दम पर दिल्ली ने पहले खेलते हुए यूपी के सामने जीत के लिए 50 ओवरों में 308 रन का बड़ा लक्ष्य रखा।  इस लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी की टीम सिर्फ 252 रन पर ढेर हो गई। बता दें कि दिल्ली के इस शानदार बल्लेबाज को इस बार आईपीएल की किसी टीम में जगह नहीं मिली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH