Entertainment

नफरत करने वालों को परफ्यूम भेज रही है ये अभिनेत्री

Mandatory Credit: Photo by Broadimage/REX Shutterstock (4848068g) Kim Kardashian Kim Kardashian arriving at Anastasia Salon in Beverly Hills, Los Angeles, America - 12 Jun 2015

लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां इस वेलेंटाइन अपने सभी प्यार करने वालों के साथ ही सभी नफरत करने वालों के लिए प्यार फैला रही हैं। किम ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपने फैंस को बताया कि उन्होंने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ ही उनसे बैर रखने वालों के लिए भी अपना नया ‘किमोजी हॉर्ट्स केकेडब्ल्यू फ्रेगरेंसेज’ परफ्यूम भेजने का फैसला किया है।

किम ने प्राप्तकर्ताओं के नामों के साथ रंगीन पोस्ट-इट नोट दिखाते हुए कहा कि ‘मैं अपने प्रेस बॉक्स के लिए यह सूची लिख रही हूं। मैंने फैसला किया है कि इस वेलेंटाइन्स—डे पर हर कोई एक वेलेंटाइन का हकदार है, तो मैं उन्हें अपने चाहने वालों, नफरत करने वालों, हर किसी को भेजने जा रही हूं क्योंकि यह वेलेंटाइन है।’

नीले रंग के नोट पर लिखे नामों में उनके भाई रॉब कर्दशियां की पूर्व मंगेतर ब्लैक चाइना, बेट्टे मिडलर के साथ ही क्लोई मोरेट्ज और पियर्स मोर्गन का नाम भी शामिल है, दोनों ने 2016 में न्यूड सेल्फी के लिए किम की आलोचना की थी। इसके अलावा गायिका पिंक, सारा मिशले गेलर, वेंडी विलियम्स के नाम भी शामिल हैं।

वहीं, गुलाबी और बैंगनी रंग के नोट पर किम की बहनों, मां क्रिस जेनर, दोस्तों क्रिसी टेगन, मारिया कैरे, चेर व कार्डी बी, अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस, पेरिस हिल्टन और लिंडसे लोहान के भी नाम हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar