Entertainment

आंख मारकर पूरे इंडिया को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश ने कही दिल छूने वाली बात..

नई दिल्ली। आंख मारकर देश के लाखों युवाओं को घायल करने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश का बयान सामने आया है। प्रिया को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह रातों-रात स्टार बन गई है।

जहां उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मात्र कुछ हजार फॉलोवर्स थे वहीँ अब इसकी संख्या 10 लाख को भी पार कर गई है। प्रिया ने अपने ट्विटर पर लिखा, ”आप सभी को गुड मॉर्निंग। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं ट्रेंड कर रही हूं. ये प्यार और समर्थन दिखाने के लिए आपका शुक्रिया।”

बता दें कि आजकल इंटरनेट पर एक गाने के चलते ग़दर मचा हुआ है। इस गाने में स्कूल यूनिफॉर्म में दिख रहे लड़का-लड़की आंखों ही आंखों में बिना कुछ कहे भीड़ में अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

इंटरनेट पर छाई इस लड़की का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है। आप सोचेंगे अब ये प्रिया वारियर कौन है, आपने तो कभी इस नाम के बारे में नहीं सुना? आपको बता दें 18 साल की प्रिया वारियर असल में मलयाली हीरोइन हैं जो कि ‘Oru Adaar Love’ नाम के फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर प्रिया वारियर के लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए और देखते ही देखते अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही प्रिया वारियर मशहूर हो गईं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH