Entertainment

इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश के खिलाफ FIR, मुस्लिम भावनाएं भड़काने का आरोप

नई द‍िल्‍ली। मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के कातिलाना वीडियो को देखकर पूरा इंडिया उनका दीवाना हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से ऐसी सुर्खियां बटोरीं कि वह रातों-रात स्टार बन गईं।

सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। प्रिया की अदाएं लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि इंस्ट्राग्राम पर उसके कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं। साथ ही ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।

जहां एक तरफ उसकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं वहीँ उसकी मुश्किलें भी बढ़ रही हैं। हैदराबाद में प्रिया के खिलाफ मुस्लिम भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई है। प्रिया के अलावा मनिकया मलराया पूवी गाने के मेकर्स के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

एफआईआर दर्ज कराने वाले मुस्लिम युवकों का कहना है कि इस गाने ने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इनका आरोप है कि फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का गाना ‘मनिकया मलराया पूवी’ जब अंग्रेजी में अनुवाद किया जाता है तो ये प्रोफेट की बेज्जती करता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH