Top NewsUttar Pradesh

राम मंदिर पर ओवैसी के आरोप के बाद नदवी पर लगा सौदेबाजी का इल्जाम

नई दिल्ली। ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड के पूर्व सदस्य मौलाना सलमान हसन नदवी पर अब ओवैसी के आरोप लगाने के बाद एक और गंभीर आरोप लगा है। ताजा आरोप अयोध्या सदभावना समन्वय समिति के अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा ने लगाया है। अमरनाथ के मुताबिक, नदवी ने राम मंदिर निर्माण के बदले 200 एकड़ की जमीन, राज्यसभा सदस्यता और 1000 करोड़ की मांग की है।

मिश्रा ने बताया कि 5 फरवरी को नदवी से मुलाकात के दौरान राम मंदिर के मुद्दे पर बात हुई। बातचीत के दौरान नदवी ने बताया कि उन्होंने सरकार से कहा कि अयोध्या और लखनऊ में मक्का की तरह ही मस्जिद बनाई जाए। साथ ही उन्हे राज्यसभा की सदस्यता और 1000 करोड़ रुपये भी दिए जाएं।

मिश्रा के मुताबिक नदवी ने उनसे कहा कि उनकी तरफ से जो भी प्रस्ताव हैं वो लिखकर दें। उनके प्रस्तावों को बोर्ड की बैठक के दौरान उठाया जाएगा। लेकिन मौलाना ने बोर्ड में चर्चा करने से पहले ही यह बात मीडिया में लीक कर दी। जिससे बोर्ड नाराज हो गया। दूसरी ओर जब इस मुद्दे पर इमाम कौंसिल के महासचिव ने बताया कि उनके सामने ही नदवी ने पांच हजार करोड़ रुपये की मांग की थी।

मौलाना नदवी ने अपने उपर लगे सारे आरोपों को खारिज करते हुए कहा है उन पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद है साथ ही उन्होंने कहा कि वह अमरनाथ मिश्रा और हाजी मसरूर को नही जानते।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH