BusinessTop News

BSNL ने मिलाया बाबा रामदेव से हाथ, 5 करोड़ को बांटेगी फ्री सिम

नई दिल्ली। जब से टेलिकाम सेक्टर में रिलायंस जियो का ने कदम रखा है सभी टेलिकॉम कंपनियों के लिए मुश्किल खड़ी हो गईं हैं। जियो के सस्ते ऑफर्स के आगे सभी कंपनियां पानी भरती नजर आ रहीं है। जियो के मार्केट में आ जाने से बहुत सी कंपनियों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में BSNL ने अपने घाटे को मुनाफे में बदलने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।

BSNL ने अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए अब बाबा रामदेव का सहारा लिया है। BSNL के महाराष्ट्र सर्किल के सीजीएम पीयूष खरे ने बाबा रामदेव के साथ मुलाकात की है। कंपनी का मकसद ग्राहकों की संख्या बढ़ाना है। बीएसएनएल ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर जारी करते हुए लिखा है कि कंपनी को पतंजलि से काफी उम्मीद है।

5 करोड़ नये ग्राहक जुड़ेंगें

BSNL ने 5 करोड़ नये ग्राहकों को फ्री सिम बांटने का लक्ष्य रखा है। कंपनी अपनी क्लोज यूजर सेवा को पतंजलि सेवा समृद्धि के सदस्यों तक पहुंचाना चाहती है। गौरतलब है कि पतंजलि सेवा समृद्धि के पूरे देश मे लगभग 5 करोड़ सदस्य हैं। इसी के मद्देनजर BSNL के महाराष्ट्र सर्किल के सीजीएम ने बाबा रामदेव के साथ मुलाकात की थी।

बाजार मे बने रहने की चुनौती

जियो के सस्ते डाटा और टैरिफ प्लैन के सामने सभी कंपनियों के सामने बाजार में बने रहने की चुनौती खड़ी हो गई है। आपको बता दें कि जियो अभी तक सबसे सस्ता डाटा और कॉलिंग प्लैन ग्राहकों को दे रही है। ऐसे में बाकि कंपनियों को भी यूजर्स को लुभाने के लिए नये और सस्ते प्लान लाने पड़ रहे हैं जिससे वो जियो को कड़ी टक्कर दे सकें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH