Entertainment

फिल्मी पर्दों पर छाई अक्षय की ‘पैडमैन’, की ज़बर्दस्त कमाई

मुंबई। महिलाओं के उन कठिन दिनों के मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ कमाई के मामले में भी रिकॉर्ड बना रही है। सामाजिक मुद्दे पर आधारित होने के बावजूद ये फिल्म महज 6 दिनों में 59 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने सुस्त रफ्तार से शुरूआत कर अब तक 59 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बता दें कि फिल्म ‘पैडमैन’ ने बुधवार को 7.05 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई वीकेंड में ही की है जबकि बाकी दिनों में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत खास नहीं रहा। अगर आंकड़ों पर नज़र डालें तो फिल्म ने रिलीज के बाद भारत में इस तरह कमाई की है-

शुक्रवार – 10.26 करोड़
शानिवार – 13.68 करोड़
रविवार – 16.11 करोड़
सोमवार – 5.87 करोड़
मंगलवार- 6.12 करोड़
बुधवार – 7.05

ऐसे इस फिल्म ने मात्र छह दिनों में 59.09 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि कि ये फिल्म सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं के सेनेट्री नेपकिन के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए काम किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं जिसे आर बाल्कि ने निर्देशित किया है और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar