Entertainment

श्रद्दा कपूर को लगा सदमा, इस एक्टर का मिला साथ

मुंबई। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रद्दा कपूर इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग को चर्चा में बनी हुईं हैं। शूटिंग के दौरान श्रद्दा कपूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में श्रद्धा के एकदम सादे लिबास को नजर आ रही है। इसको देखकर ऐसा लग रहा है कि सेट पर कोई अनहोनी हो गई है।

श्रद्धा कपूर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए इमेज परिणाम

अगर आप भी कोई अनहोनी की बात सोच रहें हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं। दरअसल यह तस्वीर फिल्म के एक सीन की है जिसमें शाहिद कपूर के दोस्त की मौत हो गई है। जिसके बाद वो श्रद्धा कपूर के साथ परिवार को सांत्वना देने पहुंचे हैं। दूसरी तस्वीर में शाहिद और श्रद्धा लोगों को खाना खिलाते नजर आ रहें है।

PunjabKesari

दरअसल यह भी फिल्म का ही एक सीन है जिसमें शाहिद और श्रद्धा तेरहवीं में लोगो को खाना खिलाते नजर आ रहे है। फिल्म के इस सीन को बुधवार नई टिहरी में फिल्माया गया।
उधर श्रद्धा अपनी इस नई यात्रा के लिए बहुत उत्साहित हैं। श्रद्धा ने ट्वीट किया, कि बत्ती गुल, मीटर चालू का पहला दिन, यह यात्रा शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं। शाहिद कपूर, सेट पर मिलते हैं। मुझे शुभकामनाएं दें।
शहिद पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।
फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में होगी। यह एक सोशल कॉमेडी है, जिसमें यामी गौतम भी प्रमुख भूमिका में हैं। वह एक वकील की भूमिका में दिखेंगी।यह फिल्म श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित है। इससे पहले वह अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का निर्देशन कर चुके हैं।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey