Entertainment

डांस करते हुए रकुल प्रीत के साथ हुआ कुछ ऐसा की हो गईं शर्म से पानी—पानी

नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की फिल्म अय्यारी रिलीज हो गई है। सेना में भ्रष्टाचार पर आधारित इस फिल्म के रिलीज होने के बाद भी फिल्म के सभी कलाकार प्रमोशन में जुटे हैं। इसी कड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत दिल्ली के एसआरसीसी कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने लोगों के बीच जाकर ले डूबा गाने पर डांस भी किया लेकिन इस बीच एक डांस स्टेप करते हुए सिद्धार्थ ने जब रकुल को अपनी गोद में उठाया तो साथ ही उनकी शॉर्ट ड्रेस भी ऊपर उठ गई और उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

दरअसल ये तब हुआ जब सिद्धार्थ और रकुल प्रीत स्टेज पर खड़े थे और नीचे चारों ओर से लोगों ने उन्हें घेरा हुआ था। तभी सिद्धार्थ ने रकुल प्रीत की ओर बढ़कर उनके साथ डांस किया। डांस दौरान रकुल की ड्रेस अचानक खिसक गई। जैसे ही वे स्थिर हुईं उन्होंने झट से अपनी ड्रेस नीचे की। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा गुरु और शिष्य के रूप में नजर आएं हैं।

वहीं दूसरी ओर जानकारी आ रही है कि कल देशभर में रिलीज हो चुकी निर्देशक नीरज पांडे की इस फिल्म अय्यारी को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। वहां के सेंसर बोर्ड ने ये फैसला इसलिए लिया है कि क्योंकि यह फिल्म भारतीय सेना पर आधारित है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में इससे पहले भी ‘एक था टाइगर’, ‘नाम शबाना’, ‘बेबी’, ‘रुस्तम’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों को बैन किया जा चुका है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar