Entertainment

भंसाली की अब तक दो फिल्में ठुकरा चुके किंग खान, आगे भी है ना

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली के साथ साल 2000 में आई फिल्म ‘देवदास’ में काम किया था। इसके बाद से ही दोनों ने साथ काम नहीं किया है। ऐसे में जो फैन्स फिर से शाहरुख खान को भंसाली की फिल्म में देखना चाहते हैं उन्हें और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। अब तो खबर ये आ रही है कि शाहरुख ने भंसाली के 2 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिए हैं।

सूत्रों के अनुसार किंग खान ने संजय लीला भंसाली की दो फिल्मों को ‘न’ कहा है। खास बात तो यह है कि इनमें से एक हाल ही में आई फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार भी है। इसे बाद में रणवीर सिंह ने निभाया और जमकर खूब वाहवाही भी लूटी। अब यह बात सामने आ रही है कि समय न होने के कारण शाहरुख खान हाल फिलहाल में भंसाली की किसी और फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे।

बता दें कि फिल्में न करने के बाद भी इन दोनों में किसी तरह का कोई बैर नहीं है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। उधर, खबर यह भी है कि ‘पद्मावत’ की सफलता के बाद संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ तीन फिल्मों की डील साइन करने वाले हैं। बॉलिवुड की यह तिकड़ी अब तक तीन बार अपना जलवा दिखा चुकी है। ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ से तीनों दर्शकों पर अपना जादू चला चुके हैं और जमकर खूब वाहवाही भी लूट रहे हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar