Top NewsUttar Pradesh

पुलिस के सामने गिड़गिड़ाया एक और अपराधी, बोला- ‘गिरफ्तार कर लो वरना एसपी साहब मार देंगे

 

लखनऊ। एक वक्त था जब यूपी में बदमाशों का ही दबदबा था। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि आए दिन किसी न किसी जिले में बदमाशो द्वारा की गई हत्या का मामला अखबारों की सुर्खियां बन जाता था। राजनीतिक दलों के नेता भी अपने भाषणों में जंगलराज होने का जिक्र किया करते थे लेकिन वक्त बदला और बीजेपी की सरकार आई। योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने।

योगी ने मुख्यमंत्री बनते ही एक बात साफ कर दी थी कि उनका लक्ष्य उप्र को अपराध मुक्त बनाने का है। योगी के इस लक्ष्य को पुलिस ने अब अमलीजामा पहनाना शुरु कर दिया है। यूपी में अब बदमाशों को एनकाउंटर का खौफ सताने लगा है। ताजा मामला यूपी के शामली का है जहां झिंझाना थानाक्षेत्र में हत्या का आरोपी थाने में पहुंचकर गिरफ्तारी की भीख मांगने लगा।

आरोपी ने कहा ‘साहब मुझे गिरफ्तार कर लो, एसपी साहब मुझे गोली मार देंगे। आगे से मै कोई क्राइम नही करुंगा।’ इससे पहले ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में पुलिस ने 25 हजार के आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया था। जबकि एक बदमाश फरार हो गया था। पुलिस के ऐसे सख्त कदम से बदमाशों में खौफ का माहौल है। अब उन्हे इस बात का डर लगने लगा है कि कहीं अगला नंबर उनका तो नही।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH