Regional

रास्ता रोककर महिला टीचर से बोला युवक- हैलो मैडम, उसके बाद जो हुआ वो आपकी रूह कंपा देगा

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में पॉलीटेकि्न क महाविद्यालय की अतिथि शिक्षक कीर्ति माली की सोमवार को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह महाविद्यालय पढ़ाने जा रही थीं। परिजनों ने इस वारदात में कीर्ति के पति के शामिल होने की आशंका जताई है।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया, “खंडवा के रामनगर निवासी रमेश चंद्र माली की बेटी कीर्ति नियमित रूप से ट्रेन से हरसूद के पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में बतौर अतिथि शिक्षक पढ़ाने जाती थी। वह रोज की तरह सोमवार सुबह भी हरसूद रेलवे स्टेशन पर उतरी।”

भसीन ने आगे बताया, “कीर्ति महाविद्यालय जा रही थी, तभी रास्ते में मोटर साइकिल सवार युवकों ने उनक रास्ता रोक लिया। कीर्ति के चेहरे पर स्कार्फ बंधा हुआ था। इस पर एक बदमाश ने ये चेक करने के लिए कि ये कीर्ति ही हैं कहा, हैलो कीर्ति मैडम। कीर्ति ने जैसे ही सिर हिलाया बदमाश ने उसका हाथ खींचकर नीचे गिरा दिया। जेब से पिस्टल निकाली और सिर में गोली मार दी।

भसीन के मुताबिक, “कीर्ति की शादी पंजाब में तैनात एक सेना के जवान से हुई थी। पिछले कुछ अरसे से दोनों में विवाद चल रहा था, मामला न्यायालय में लंबित है। कीर्ति का पति पांच फरवरी से छुट्टी पर है। परिजनों को आशंका है कि इस हत्याकांड में कीर्ति के पति का हाथ है। लिहाजा पुलिस के कई दल कीर्ति के पति की तलाश में लग गए हैं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH