Entertainment

दीपिका के गर्दन पर लगी चोट, जानिए क्या है वजह

मुंबई। पद्मावत के सुपरहिट होने बाद दीपिका पादुकोण अपनी नयी फिल्म की तैयारी में जोर-शोर से लग गईं है। दीपिका को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। दीपिका स्पोर्टी लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। लुक के अलावा तस्वीरों में एक बात बहुत चौकाने वाली बात सामने आई। दरअसल दीपिका के गर्दन पर एक अजीब सा मार्क देखने को मिला। दीपिका के फेमस टैटू पर बैंडेज लगी हुई नजर आई। बैंडेज को देखकर यह संभावना जताई जा रही है कि दीपिका के गर्दन पर चोट लगी है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दीपिका ने फिल्म पद्मावत को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं।

जिसने भी पद्मावत देखी उसने जमकर दीपिका की एक्टिंग की तारीफ की। अपनी फिल्म सुपरहिट हो जाने के बाद एकबार फिर दीपिका ने अब नये प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दिया है। मंगलवार को हैदराबाद जाने के लिए दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पहुंची। दीपिका ग्रे कॉप टॉप और सफेद हाई वेस्ट ट्राउजर में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। इस दौरान उनके गर्दन पर दो पट्टीयां भी नजर आईं।

आमतौर पर इस तरह की पट्टीयां चोट लगने के बाद लगाईं जाती हैं। दीपिका को बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। इसके लिए वह जिम में जमकर वर्कआउट करतीं है। माना जा रहा है कि जिम में वर्कआउट करते समय उनके गर्दन में मोच आ गई होगी। जिसकी वजह से उन्होंने अपनी गर्दन पर पट्टी लगाई है।

Image result for deepika injury news

आपको बता दें कि दीपिका बहुत जल्द विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आने वालीं है। फिल्म में इरफान खान दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग नेपाल में होगी। दीपिका और इरफान इससे पहले फिल्म पीकू में एक साथ काम कर चुके हैं।

Read Also: इंसान तो इंसान रोबोट भी हुए शाहरुख की एक्टिंग के कायल

 

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique