EntertainmentNationalTop News

श्रीदेवी को कांग्रेस ने ऐसे दी श्रद्धांजलि, फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली। श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से पूरा बॉलीवुड जगत सदमें है। श्रीदेवी के अचानक खामोश हो जाने से पीएम मोदी, राष्ट्रपति कोविंद समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने ट्वीट कर शोक जाहिर किया है लेकिन कांग्रेस के एक ट्वीट से बवाल मच गया है।

देवी के निधन पर इंडियन नेशनल कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया. इसमें कांग्रेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के असामयिक मौत पर शोक जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार के दौरान ‘पद्मश्री’ पुरस्कार मिला था।

कांग्रेस ने ट्वीट किया- “श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर हम बहुत दुखी हैं. एक बेहतरीन अभिनेत्री. अपने काम से हमेशा वो हमारे दिलों में रहेंगी. उनके प्रियजनों के लिए हमारी सबसे गहरी संवेदना है. उन्हें यूपीए सरकार के दौरान 2013 में ‘पद्मश्री’ से सम्मानित किया गया था.

वहीँ कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कांग्रेस की जमकर खबर ली। एक यूजर ने लिखा, “इस तरह के कमेंट से हैरान नहीं हूं। जब इंदिरा गांधी और राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे, तब श्रीदेवी जीवित थीं. लेकिन, मोदी सरकार में उनका निधन हो गया शर्म करो। वहीँ, बवाल बढ़ता देख कांग्रेस ने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH