EntertainmentTop News

‘आज श्रीदेवी की वजह से मेरा भाई जिंदा है’

मुंबई। पद्मश्री से सम्मानित अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एक निजी विमान से मंगलवार रात 10.05 बजे मुंबई लाया गया। बोनी कपूर पत्नी के पार्थिव शरीर के साथ थे। उनके देवर व फिल्म अभिनेता अनिल कपूर मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचे। हवाईअड्डे पर हजारों प्रशंसकों के बीच मुकेश अंबानी भी मौजूद थे। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए लोखंडवाला के सेलेब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब, गार्डन नंबर 5 में रखा जाएगा। इसके बाद बुधवार दोपहर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए पार्थिव शरीर सुबह 9:30 बजे से 12:30 बजे तक रखा जाएगा। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके फैंस उनके घर के बाहर जमा हुए है। इन्हीं फैंस में से एक यूपी के जतिन वाल्मीकि हैं जिन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि श्रीदेवी जी ने मेरे भाई के ब्रेन ट्यूमर के ऑपेरशन में मदद की थी, उन्होंने मुझे उस समय 1 लाख रुपए की मदद की थी और अस्पताल से 1 लाख रुपए कम भी करवाए। उनकी ही वजह से आज मेरा भाई जिंदा है।

जतिन पिछले दो दिनों श्रीदेवी के घर के बाहर उनके अंतिम दर्शन करने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह श्रीदेवी जी के लिए कुछ कर तो नहीं सकते हैं लेकिन कम से कम अंतिम यात्रा में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH