EntertainmentTop News

मां के नाम जाह्नवी का आखिरी खत- ‘प्यारी मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अब इस दुनिया में नही रहीं लेकिन उनके निभाए किरदार हमेशा अमर रहेंगे। श्रीदेवी के जाने के सदमें से परिवार अभी तक उभर नही पाया है। उनकी दोनों बेटी जाह्नवी और खुशी का रो-रो कर बुरा हाल है। श्रीदेवी को अपनी बेटी की फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन उनकी यह आरजू पूरी न हो सकी।

जाह्नवी को इस बात का हमेशा मलाल रहेगा कि उनकी मां उनकी पहली फिल्म न देख सकी। खबरों के अनुसार जाह्नवी उस समय शूटिंग कर रही थी जब उन्हें यह खबर मिली। मां के जाने की खबर सुन जाह्नवी सेट पर ही बेहोश हो गईं थीं। अंतिम पलों में जाह्नवी मां के साथ नहीं थीं। इस बात को जाह्नवी शायद कभी न भुला पाएं।

श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों से किस हद तक प्यार करतीं थीं इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों बेटियों के लिए श्रीदेवी ने अपना करियर तक कुर्बान कर दिया था। मां के जाने के बाद जाह्नवी का एक ओपन लेटर सामने आया है जिसे उन्होंने 2 साल पहले लिखा था। जाह्नवी का यह ओपन लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जाह्नवी ने लिखा, ‘प्यारी मां, मैं आपके ओहदे, समर्पण, ईमानदारी और प्रेरणा की बातें सुनकर ही बड़ी हुई हूं। मैं आज इन सब की साक्षी बनी हूं। आपने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है उसके बाद मुझे महसूस होता है कि मैं दुनिया की सबसे प्राउड बेटी हूं। मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। आपकी बेटी जाह्नवी’

;

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique