Uttar Pradeshलखनऊ

चीखती रही बच्ची, टॉफी दे रिश्ते तार—तार करता रहा चाचा

सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंसानियत फिर शर्मशार हुई, लखनऊ का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने रिश्तों की मर्यादा को भूलकर हैवानियत पर उतर आया उसने अपनी 3 साल की भतीजी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।

मामला शहर के ठाकुरगंज इलाके का है। पुलिस ने 3 साल की भतीजी से दुष्कर्म के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया। युवक रिश्ते में बच्ची का सगा चाचा लगता है। घटना के बाद मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसओ ठाकुरगंज ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता नगर निगम में कार्यरत हैं। वे अपनी पत्नी और तीन बच्चों संग रहते हैं, जिसमें एक लड़का, एक लड़की और 3 साल की बच्ची है। परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उनकी तीन साल की बच्ची दोपहर बाद से ही घर से गायब है। काफी खोजबीन की, लेकिन मासूम का कहीं कोई पता नहीं चला।

परिजनों की शिकायत के बाद ठाकुरगंज पुलिस ने भी इलाके में काफी खोजबीन की, लेकिन वो भी बच्ची को नहीं ढूंढ़ सके। एसओ ने बताया कि कल शाम करीब 4:30 बजे पता चला कि मासूम बच्ची घर से कुछ दूरी पर एक खाली पड़े प्लॉट में लहूलुहान अवस्था में पाई गई।यहां आस-पास रहने वाले लोगों ने बच्ची के चाचा को उसके साथ गलत काम करते हुए पकड़ा। एसओ ठाकुरगंज ने बताया कि आरोपी चाचा (19 वर्ष) कैटरिंग का काम करता है।

आरोपी चाचा ने तील साल की बच्ची को टॉफी का लालच दिया और उसे घर से कुछ दूर स्थित एक खाली पड़े प्लॉट में ले गया। उसके बाद ऐसी दरंदगी की। बच्ची की चीख सुन पड़ोस के लोग उस तरफ पहुंचे तो मासूम को लहूलुहान हालत में पाया। गुस्साए लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar