SportsTop News

विराट का बटुआ ऐसा, बैंक खाते में नहीं होगा इतना पैसा

विश्व क्रिकेट के शानदार बल्लेबाजों में शुमार टीम इंडिया के कप्तान अपनी हर पारी के साथ नए रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। एक बार वह फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इसकी वजह उनकी कोई खास ईनिंग नहीं बल्कि उनका वॉलेट यानी बटुआ है। जी हां, विराट कोहली के वॉलेट की कीमत इतनी है जिसकी कल्पना आप नहीं कर सकते हैं। शायद उतना आपका बैंक बैलेंस भी न हो।

विराट कोहली एक ‘सेलिब्रिटी’ भी है जिनके ‘फैशन स्टेटमेंट या स्टाइल’ पर सभी का ध्यान रहता है। वह क्या पहनते हैं क्या नहीं, सभी की इस पर बराबर नजर रहती है। उनके फैन्स, स्टाइल के मामले में उन्हें फॉलो करते हैं, फिर चाहे वो टैटू हो, उनका हेयरस्टाइल हो या फिर महंगी चीजें खरीदने का शौक। लेकिन यहां बात हो रही है विराट के वॉलेट की। हाल ही में कोहली एक एयरपोर्ट से बाहर आते समय एक वॉलेट के साथ दिखे।

खबरों के मुताबिक वो हाल ही में काले रंग के इस ब्रांड के वॉलेट के साथ देखे गए, जिसे दुनिया का सबसे महंगा वॉलेट भी बताया जा रहा है। इस ब्रांडेड वॉलेट की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। विराट के पास Louis Vuitton Zippy XL ब्रांड का बटुआ है। इस वॉलेट की कीमत 1,250 डॉलर यानि लगभग 81,144 रूपये बताई जा रही हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में होती है। विराट कोहली बीसीसीआई के ग्रेड-ए श्रेणी के खिलाड़ी हैं। उन्‍होंने बीसीसीआई से करोड़ों रुपये मैच फिस मिलते हैं। इसके अलावा विराट कई उत्पादों के ब्रांड एंबेस्‍डर हैं। उन्‍हें करोड़ों रुपये विज्ञापन से मिलते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar