Top NewsUttar Pradesh

पंचायत के फरमान पर औरतों ने युवक को पिलाया अपना पेशाब

सहारनपुर। यहां एक युवक को कुछ औरतों द्वारा जबरन यूरिन पिलाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पंचायत ने न सिर्फ तुगलकी फरमान सुनाया है, बल्कि प्रेम संबंधों के शक में युवक को सरेआम पेशाब भी पिलाया।

इतना ही नहीं पंचायत ने युवक को मोहल्ले में दिख जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पंचायत का यह तुगलकी फैसला और पेशाब पिलाने की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद भरी पंचायत में पेशाब पीने के बाद आहत हुए युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है, जिसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है।

मामला मीडिया में आया तो पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। यह पूरा मामला थाना नगर कोतवाली इलाके की इंदिरा कॉलोनी का है, जहां एक युवक पर मोहल्ले की युवती के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई गई थी।

पंचायत में मोहल्ले के बिरादरी के प्रधान और जिम्मेदार लोगों सहित सैकड़ों पुरुष और महिलाएं मौजूद थीं। युवक के मुताबिक, पंचायत के लोग जबरन युवती के साथ उसके अवैध संबंध होने का आरोप लगा रहे थे। हालांकि युवती ने भी अवैध संबंधों से साफ इंकार कर दिया था, लेकिन पंचायत ने उनकी एक न सुनी और युवक को खूब मारापीटा।

मारने—पीटने के बाद उसे चारों ओर से घेरकर बीच चौराहे पर बैठा गया फिर पंचायत के आदेश पर कुछ महिलाओं ने उसे न सिर्फ पेशाब से नहलाया बल्कि उसे पेशाब पिला दिया।

पंचायत उसे पेशाब पिला रही थी और लोग उसका वीडियो बना रहे थे। भरी पंचायत में पेशाब पिलाने से आहत युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। परिजनों ने युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पीड़ित युवक का आरोप है कि उनके समाज का प्रधान अशोक कुमार उनके परिवार से रंजिश रखता है, जिसके चलते उसने युवक पर आरोप लगाकर न सिर्फ उसे पेशाब से नहलाया है बल्कि पेशाब पिलाया भी है।

जब इस बारे में सिटी कोतवाली पुलिस से मामले के बारे में जानकारी मांगी गई तो पुलिस ने मामले की जानकारी होने से इनकार दिया। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें भी अभी यह मामला पता चला है। वह पुलिस को अस्पताल में भेजकर पीड़ित का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar