InternationalTop News

प्लेन में यात्री ने कपड़े उतार किया गंदा काम, फिर हुआ ऐसा हाल

कुआलालंपुर। प्लेन में आप लोग पैसेंजर्स की अजीबो—गरीब हरकतों के बारे अक्सर सुनते होंगे। मगर मलेशिया से ढाका जा रही इस फ्लाइट में एक बांग्लादेशी यात्री ने जो किया, वह बेहद चौंकाने वाला है। बांग्लादेश के यात्री ने मलेशिया से उड़ान भरने वाले एक प्लेन में कथित तौर पर कपड़े उतार दिए और महिला क्रू मेंबर से भी अश्लील हरकत की। एयरलाइंस ने बताया कि उस यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मलेशियन एयरलाइंस में शनिवार को अजीब नजारा देखने को मिला। कुआलालंपुर से फ्लाइट के उड़ान भरते ही बांग्लादेशी युवक ने अपने सभी कपड़े उतार दिए और अपने लैपटॉप में पॉर्न देखने लग गया।

मलेशियाई यूनिवर्सिटी में पढऩे वाले इस युवक से कपड़े पहनने के लिए केबिन क्रू ने कई मिन्नतें की। कपड़े पहनने के बाद उसने महिला क्रू से भी अश्लील हरकत करने की कोशिश की। समझाने पर भी जब वह नहीं माना तो केबिन क्रू सदस्यों और यात्रियों ने उसके हाथ बांध दिए।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र हुआ है कि उसने अपनी सीट पर पेशाब भी कर दिया और नग्न अवस्था में ही टॉइलट भी गया था। इस बात का पता नहीं चल सका है कि वह इस तरह का बर्ताव क्यों कर रहा था।

प्लेन के ढाका पहुंचने पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। एयरलाइन ने बयान जारी कर कहा कि ढाका जाने वाले विमान में ‘गड़बड़ी फैलाने वाले यात्री’ को बांध दिया गया और फिर गिरफ्तार कर लिया गया।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar