EntertainmentTop News

गंभीर बीमारी से परेशान हैं इरफान खान, फैंस से की ये अपील

नई दिल्ली। अभिनेता इरफान खान आजकल किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। इस बात की जानकारी इरफान खान ने खुद ट्वीट करके दी। इरफान ने कहा कि वह किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं लेकिन इसकी जांच रिपोर्ट आने तक वह इस बीमारी को लेकर कुछ भी साझा नहीं करेंगे।

51 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि वह और उनका परिवार उनकी बीमारी की खबर से काफी विचलित है। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं।

उन्होंने ने लिखा कि कभी- कभी आप जगते हैं और पाते हैं कि आप की जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी अनिश्चितता की कहानी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी।

हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ता भी रहूंगा।
इरफान खान ने फिर आगे लिखा कि मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब लोग मिलकर इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते ढ़ूढ़ रहे हैं।

इस प्रक्रिया के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह- दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा। तब तक के लिए मेरे लिए दुवाएं और प्राथनाएं करें।

आपको बता दें कि 21 फरवरी को अभिनेता के प्रवक्ता ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि जांच में पता चला है कि वह गंभीर पीलिया से पीड़ित हैं। इरफान इन दिनों ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

फिल्म प्रमोशन के अलावा वे जल्द ही विशाल भारद्वाज की दीपिका पादुकोण स्टारर आगामी फिल्म में व्यस्त होने वाले थे। लेकिन इरफान और दीपिका दोनों की सेहत को देखते हुए फिल्म की शूटिंग फिलहाल अभी रोक दी गई है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar