Entertainment

शादी के बाद दीपिका ने कबूला इस्लाम, कहा- मुझे अपने फैसले पर गर्व है

मुंबई। टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ यानि सिमर ने अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से 22 फरवरी को शादी कर ली। इस शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल थे। शादी के बाद दोनों ने अपनी फोटोज़ फैंस के साथ शेयर की। सोशल मीडिया पर दीपिका के धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी। अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसे अपना निजी मामला बताया है।

एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस्लाम कबूलने की बात मानी और कहा कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है। उन्होंने कहा कि इस फैसले पर मेरा परिवार मेरे साथ है। मेरी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी। यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है। किसी को इसमें दखल देने की जरुरत नहीं है।

दीपिका ने इस पर आगे कहा, ‘जो है वो है। मैंने ये किया है, लेकिन क्यों और कब किया इस बारे में मुझे बताने की जरूरत नहीं है। ये मेरा पर्सनल मैटर है। मैंने और शोएब ने अपनी शादी के खुशी भरे पलों को फैंस के साथ शेयर किया है लेकिन पर्सनल स्पेस में किसी को भी दखल देने अनुमति नहीं है। मैंने धर्म परिवर्तन अपने लिए और अपनी खुशियों के लिए किया है।

अभी हाल में ही दीपिका ने होली की कुछ फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसके बाद फैंस ने दीपिका और शोएब को ट्रोल करना शुरू कर दिया।शोएब पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मुस्ल‍िम होली नहीं खेलते तो कई ने इस शादी को लव जेहाद्द का नाम तक दे डाला है। होली के बाद दोनों ने हाजी अली की दरगाह पर भी माथा टेका।

दिलचस्प बात यह है कि दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी। दो साल बाद (जनवरी 2015) इनका तलाक हुआ। ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई और इनका प्यार परवान चढ़ा। ये जोड़ी ‘नच बलिए’ में भी हिस्सा ले चुकी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH