National

विधानसभा सत्र : नेता प्रतिपक्ष ने योगी पर साधा निशाना

लखनऊ, 6 मार्च (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में मंगलवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कई मुद्दों पर सपा को घेरने का प्रयास किया। इसके जवाब में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने भी योगी को चेतावनी देते हुए कहा कि लाल टोपी उन्हें उनकी हैसियत पर ला देगी। विधानसभा में मंगलवार को राम गोविंद चौधरी ने कहा, भाजपा की लोकतंत्र में आस्था नहीं है। मुख्यमंत्री ने हमेशा ही अमर्यादित आचरण किया है। लाल टोपी इन्हें हैसियत पर ला देगी।

उन्होंने कहा, देश की आजादी की लड़ाई में लाल टोपी शामिल रही है। इन लोगों की तो ऐसी कोई रिपोर्ट ही नहीं है, रिकार्ड क्या पूछेंगे। हिंदू होने पर इन्हें गर्व है तो होगा, लेकिन हम वो हिंदू हैं जो सबको साथ लेकर चलते हैं, समाज को बांटने की राजनीति नहीं करते हैं।

बसपा के साथ गठबंधन को लेकर चौधरी ने कहा, हमारा और कांग्रेस का 2017 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन हुआ था। क्या ये स्वार्थ का गठबंधन था? भाजपा जो पूर्वोत्तर सहित हर राज्य में छोटी पार्टियों से गठबंधन करती फिर रही है, वह क्या है।

उन्होंने कहा, ये सरकार घोटालों की है, घोटालेबाज इनके मददगार हैं। चाहे नीरव मोदी हों या फिर राहुल कोठारी, वे इनकी मदद करते रहे हैं और अब उन्हें देश से भगाकर ये उनकी मदद कर रहे हैं। ये किसान का चोला पहने हुए हैं, मगर मदद पूंजीपतियों की करते हैं। इंवेस्टर सम्मिट में बाहर से जो लोग आए थे, वे अखिलेश यादव की तारीफ करके गए हैं।

=>
=>
loading...