EntertainmentTop News

नितिभा कौल ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर बोले- कम पिया करो

मुंबई। टीवी शो बिग बॉस सीजन 10 में एक कॉमनर के रुप में एंट्री लेनी वाली और अपने हाव—भाव व स्‍टाइल से सुर्खियां बंटोरने वाली नितिभा कौल फिर से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नितिभा इंस्‍टाग्राम पर फोटो डालने को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही धमाल किया है लेकिन ट्रोर्ल्‍स के निशाने पर आ गई हैं।

हालांकि शेयर की गई फोटो में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं लेकिन फोटो में दिख रही शराब की बोतल ने उन्‍हें ट्रोल करा दिया है। उनकी फोटो पर इंस्टाग्राम यूजर कई तरह के टीका— टिप्पणी कर रहे हैं। तो आइये विस्‍तार से जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

एक इंस्टा यूजर ने नितिभा कौल से कहा, ‘कम पिया करो’। एक ने लिखा, ‘इतना पीने के कारण ही डार्क सर्कल हो गए हैं’। कुछ लोग जहां उन्हें इस फोटो पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं वहीं नितिभा के फैन्स फोटो में उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आपको ये भी बता दें कि अलावा वो कई बार पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं।

यह पहली बार नहीं है जब नितिभा कौल को उनकी फोटो के कारण ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी वह गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान बिकिनी में शेयर की गई तस्वीरों की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं। हालांकि बिग बॉस सीजन 10 के दौरान उनके ड्रेसिंग सेन्स की कई बार तारीफ की गई।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नितिभा कौल बहुत जल्द एमटीवी के शो डेट टू रिमेंबर में दिखने वाली हैं। वह इस शो में एक मेंटोर के रूप में नजर आयेंगी। इस शो में उनके साथ बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और मॉडल दिव्या अग्रवाल नजर आएंगी

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar