NationalTop News

लालू के बेटे तेज प्रताप का बड़ा बयान, बोले- हम बनवाएंगे अयोध्या में राम मंदिर

पटना। अयोध्या में राम मंदिर बनाने के खिलाफ नजर आने वाले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। तेजप्रताप ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालन्दा की एक सभा में कहा कि वह अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करेंगे।

तेजप्रताप यादव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनती है, तो देश में सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईंट यूपी ले जाएंगे और राम मंदिर बनाएंगे। तेजप्रताप ने कहा कि भाजपा देश में तो राम मंदिर बनाने के नाम पर लोगों के वोट लेने का काम करती है, लेकिन राम मंदिर बनाने में पीछे भाग जाती है।

तेजप्रताप ने आगे कहा, अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनीं तो देश के सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईंट यूपी ले जाएंगे और वहां राम मंदिर बनाएंगे, तभी बिहार व देश से भाजपा व आरएसएस का खात्मा होगा।

बता दें कि बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव की छवि मुस्लिमों के प्रति नरमी की रही है। उनकी पार्टी राजद के पास मुस्लिमों और यादवों का बड़ा वोट बैंक है। राम मंदिर के नाम पर रथ यात्रा पर निकले बीजेपी के लालकृष्ण आडवाणी को उन्होंने गिरफ्तार करवा दिया था, जिसके बाद से मुस्लिमों का उनके प्रति खास जुड़ाव देखा जाता रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH