Entertainment

बंगाली अखबार ने छापा कुछ ऐसा, अनुष्का ने जमकर लगाई लताड़

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी शादी के बाद से ही काफी चर्चा में है। 2014 में जब अनुष्का, विराट को डेट कर रही थीं, तब उन्होंने कहा था कि वो कुछ छुपा नहीं रहीं, लेकिन वो नहीं चाहतीं कि उनकी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट का टॉपिक बन जाए।

दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। दोनों की सीक्रेट वेडिंग काफी समय तक चर्चा में रही, लेकिन विराट और अनुष्का दोनों ही अपनी इस डेस्टीनेशन वेडिंग को छुपाने में सफल रहे। दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। इसके बाद एक रिसेप्शन दिल्ली में और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया था।

कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग कर रहे थे। इस तस्वीर को लेकर एक बंगाली अखबार ने खबर छापी है जिसमें लिखा है, “अनुष्का ने इंटरव्यू में बताया कि वो हग अचानक हो गया था।” अनुष्का ने ट्विटर पर उस आर्टिकल की फोटो को शेयर करते हुए लिखा – ये बेहद हैरान करने वाला है कि एक प्रतिष्ठित अखबार ने मेरा ऐसा इंटरव्यू छाप दिया जो मैंने कभी दिया ही नहीं।

मैं ये बात साफ करना चाहती हूं कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में इस अखबार या फिर किसी अन्य को कभी कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। ये मामला दिखाता है कि कितने गैर जिम्मेदाराना तरीके से आपकी आजादी का फायदा उठाया जाता है। अनुष्का के इस ट्वीट को 1.8 मिलियन लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

अनुष्का की फिल्म ‘परी’ अभी रिलीज हुई है, जो बॉक्स-ऑफिस पर औसत बिजनेस कर रही है। इसके बाद वह वरुण धवन के साथ ‘सुई-धागा’, शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की बायोपिक में नजर आएंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH