NationalTop News

अब तक तो मोहम्मद शमी दे चुका होता तलाक, पर इस वजह से है मजबूर

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद दिन ब दिन एक नया मोड ले रहा है। एक ओर शमी ने खुद अपने ऊपर लगे आरोपों की जांच की मांग की है।

वहीं रविवार को हसीन जहां ने उस मजबूरी का खुलासा करते हुए बताया कि शमी उन्हें चाहकर भी तलाक नहीं दे सके। हसीन ने साफ-साफ कहा है कि अगर शमी के आगे यह मजबूरी नहीं होती, तो वह अभी तक उन्हें तलाक दे देते। उनका आरोप है कि उसके पति के खिलाफ सारे सबूत उसके पास हैं। इसके बाद भी इस मामले पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

जानें आखिर क्या है मामला

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज के खिलाफ पत्नी हसीन जहां ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन ने धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

इन सभी आरोपों के बाद हसीन जहां ने शनिवार को कोलाकता स्थित राज्य पुलिस मुख्यालय में मामले से जुड़े कई अहम सबूत सौंपकर कार्रवाई की मांग की। और पुलिस के समक्ष अपना बयान भी दर्ज कराया।

रविवार को हसीन जहां ने ट्वीट कर कहा कि शमी को अपने द्वारा की गईं तमाम काली करतूतों को स्वीकार करते हुए गलती माननी चाहिए। हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी ने तो पूरी तरह से उन्हें तलाक देने का मन बना लिया था। वह अभी तक यूपी स्थित अपने घर चला गया होता, लेकिन एक ऐसा कारण है जिसके चलते ऐसा नहीं हो सका।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar