Entertainment

गौरी खान को है किस बात का इंतजार? जानकार आप भी रहे जाएंगे हैरान

मुंबई। शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। भले ही वह बॉलीवुड से दूर हों लेकिन स्टार किड होने की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड 2018 के रेड कारपेट पर गौरी खान शाहरुख खान के साथ पहुंची थीं। वहां पर गौरी ने सुहाना के फ्यूचर प्लान से जुडी कुछ बातें बताई।

एक इंटरव्यू में जब गौरी से पूछा गया कि वह कौन-सी एक ऐसी चीज है, जिसका वे इस साल इंतजार कर रही हैं, पर्सनल या प्रोफेशनल? इस पर उन्होंने जवाब दिया। सुहाना जल्द ही एक मैगजीन के लिए शूट करने वाली है। मैं नाम का खुलासा नहीं करना चाहती, लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिसका मुझे इंतजार है।

गौरी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं दी लेकिन यह बात साफ़ है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। स्टार किड होने की वजह से वो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

शाहरुख खान पहले ही बोल चुके हैं कि सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं और वो स्टेज पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती है। कुछ समय पहले एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। यह वीडियो उनके एक स्कूल प्ले का था। इसमें सुहाना की काफी तारीफ हुई थीं।

एक्टिंग के साथ सुहाना का ड्रेसिंग सेन्स भी कमाल का है, जिसके लिए वो काफी चर्चा में रहती है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH