Entertainment

अजय देगवन के घर पड़ा था छापा, मिला था ये सब

मुंबई। फिल्मों में दर्शकों को अपने किरदार से बांधे रखने वाले अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड में अपने अब तक के करियर से संतुष्ट हैं। अजय ने फिल्मों में अपने काम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेड’ की वजह से चर्चा में भी है। ‘रेड’ रिलीज होने से पहले उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड में कैसे काम करते हैं? अजय ने एक मीडिया से बातचीत में कहा कि, मैं जो कुछ भी करता हूं अपनी शर्तों पर करता हूं और यही मैं चाहता हूं।

अजय ने साल 1991 में आई अपने फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अजय की फिल्मों में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलता है। उन्होंने फिल्म दिलवाले, वंस अपोन टाइन ईन मुंबई , ओमकारा, गोलमाल और सिंघम जैसी शानदार फिल्मों में अपने किरदार से दर्शकों को हंसाया और गंभीर भी किया है। आज अजय बॉलीवुड के बड़े स्टार में से एक हैं।

फिल्म ‘रेड’ मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित है। अजय इसमें एक इनकम टैक्स ऑफिसर है। इस फिल्म में आयकर विभाग और उसके ऑफिसर कैसे काम करते हैं? आम दर्शकों के बताने में मदद होगी।

अजय ने बताया, यह कहानी अमय पटनायक की है जो अपने परिवार, अपने समर्पण, ईमानदारी और देश प्रेम के लिए अपना जीवन न्योछावर करने को तैयार है। अजय देवगन का कहना है कि ये फिल्म हर किसी को प्रेरित करेगी। उन्होंने कहा, हर इंसान को इससे प्रेरित होना चाहिए, अगर लोग अमय के किरदार से प्रेरित नहीं होंगे तो मैं नहीं जानता कि वो किस चीज से प्रेरित होंगे।

फिल्म ‘रेड’ के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने बताया कि उनके घर पर भी छापा पड़ चुका है। उन्होंने मीडिया को बताया, “साल 1990 में मेरे घर पर अधिकारियों ने छापा मारा था। जब मेरे घर छापा पड़ा तो मैं उस समय घर में नहीं था।” हालांकि अजय देवगन ने बताया कि छापे के बाद अधिकारियों को उनके घर से कुछ नहीं मिला।

आपको बता दें कि अजय अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के नए शो में गेस्ट बनकर आने वाले हैं। राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित ‘रेड’ 16 मार्च को रिलीज होगी। इसमें इलियाना डीक्रूज भी नजर आएंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH