EntertainmentNational

इरफान खान के जल्द ठीक होने की ​दीपिका ने की दुआ

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अभिनेता इरफान खान के शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ की है। बता दें कि कुछ दिनों पहले इरफान खान ने स्वयं कहा था कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। वह पिछले दो हफ्ते से काम नहीं कर पा रहे हैं।

बीमारी को लेकर इरफान खान के खुलासे के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया में कई प्रकार की अफवाहें आनी शुरू हो गई हैं। जिसके बाद उनके करीबी दोस्त व रिश्तेदार इत्यादि लोगों ने मीडिया और फैंस से अपील की है कि वो अफवाहें न फैलाएं, सिर्फ इरफान खान के लिए दुआ करें।

वहीं इरफान खान की खराब सेहत पर दीपिका ने कहा, हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए। अगर उनकी (इरफान खान) का स्वास्थ इस समय ठीक नहीं है तो हमें दुआ करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए।

मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए दुआएं करती हूं। पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को दुआ करनी चाहिए।

दीपिका ने कहा, सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान खान कहां पर हैं और उनके साथ क्या हुआ है। जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है, इसलिए फिलहाल हमें उन्हें थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए।

हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए। अभिनेता इरफान खान ने अभी हाल ही में अपनी दुर्लभ बीमारी का जिक्र किया था और लोगों से अटकलें न लगाने का आग्रह भी किया। दीपिका और इरफान ‘पीकू’ के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे। वैसे आपको बता दें कि अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar