Sports

गोलकीपर गुरप्रीत 2023 तक बेंगलुरू एफसी के साथ बने रहेगे

बेंगलुरू, 13 मार्च (आईएएनएस)| बेंगलुरू एफसी ने गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू के साथ अपने करार को पांच साल के लिए बढ़ा लिया है। यह गोलकीपर अब 2023 तक क्लब के साथ रहेगा। क्लब ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी।

गुरप्रीत बेंगलुरू के ऐसे तीसरे खिलाड़ी हैं जिनका करार इस साल बढ़ाया गया है। उनके अलावा राहुल भीके और जुआनान गोंजालेज के करार को क्लब ने बढ़ाया था।

क्लब के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) ने मुस्तफा घोष ने कहा, एक क्लब के तौर पर हम दीर्घकालिक योजना में विश्वास रखते हैं। हम जानते हैं कि हमने देश के सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर को अपने साथ जोड़ा है। हम अगले पांच साल के लिए उनके साथ करार कर खुश हैं।

गुरप्रीत ने कहा, बेंगलुरू एफसी का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं और मैं हमेशा से इस क्लब के लिए खेलना चाहता था। मैं इस क्लब का काफी सम्मान करता हूं उस क्लब का हिस्सा होना जो एशिया में भारत का प्रतिनिधित्व करता हो मेरे लिए काफी मायने रखता है। मैं भविष्य में भी इस क्लब का हिस्सा बने रहना चाहता हूं। उन्होंने मुझे काफी बड़ा प्रस्ताव दिया जो बताता है कि उनको मेरे ऊपर काफी विश्वास है।

बेंगलुरू की टीम एएफसी कप के पहले मैच में श्री कांतिरावा स्टेडियम में अबाहानी लिमिटेड ढाका से भिड़ेंगी। इसके बाद उसे इसी मैदान पर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का फाइनल खेलना है।

=>
=>
loading...