EntertainmentTop News

जेनिफर ने खोला राज, डायरेक्टर बोला शर्ट उतार कर दिखाओ …

नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने एक साक्षात्कार में चौंकाने वाले बात कही।बता दें कि जेनिफर लोपेज ने भी यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है।

दुनिया भर में अपने गानों और एक्टिंग के जरिए फेमश जेनिफर लोपेज ने कहा है कि उन्हें एक डायरेक्टर ने अपना सीना दिखाने को कहा था। ये बात एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जेनिफर लोपेज ने कहा कि ‘जब मैं अपनी फिल्म के लिए डायरेक्टर से पहली बार मिली तो उसने मुझसे अर्द्धनग्न दिखाने का कहा। लेकिन मैंने साफ इंकार कर दिया।’

उन्होंने कहा कि वह डायरेक्टर की इस गलत मांग के कारण असहज हो गई थीं क्योंकि वह उन्हें अपना सीना दिखाने को कह रहा था।
जेनिफर ने बताया, “मुझे उस तरह से उत्पीड़ित नहीं किया गया जैसे अन्य महिलाओं को किया गया। क्या मुझसे किसी डायरेक्टर ने कहा है कि मैं अपनी कमीज खोलूं और ब्रेस्ट दिखाऊं? हां, ऐसा हुआ है। क्या मैंने ऐसा किया? तो जवाब हैं बिल्कुल नहीं।”

यह अनुभव उनकी पहली मुलाकात के दौरान हुआ था। जेनिफर ने कहा, “उस समय मैं कुछ भी बोलने से डर रही थी। मुझे लगा मेरा कलेजा बाहर आ जाएगा। मैं सोच रही थी ‘मैं क्या करूं? यह आदमी मुझे हायर कर रहा है!’ यह मेरी पहली फिल्मों में से थी। लेकिन मैं जानती थी कि उसका व्यवहार ठीक नहीं है। यह मेरे लिए गलत दिशा में भी जा सकता था।” वैसे बता दें कि जेनिफर लोपेज ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar