Entertainment

ऋषिकेश की सड़कों पर कुछ इस हाल में नज़र नजर आई श्रद्धा कपूर, देखने वाले रह गए SHOCKED

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में मुंह पर मास्क और स्कूटी पर नजर आईं। वे इन दिनों ऋषिकेश की सड़कों पर घूम रही हैं। जहां उनके फैंस उन्हें देखकर काफी खुश थे। तो वहीँ कुछ श्रद्धा को बाइक पर ऐसे घूमते देख शॉक्ड रह गए। इस दौरान श्रद्धा एक बच्चे के गाल को प्यार से छूती हुई भी नजर आईं। वह बच्चा उस समय अपने मां पापा के साथ बाइक पर था।

आपको बता दें कि श्रद्धा वहां घूमने नहीं गयी थी, बल्कि वो वहां अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रही हैं। श्रद्धा ने इसका एक वीडियो कोअपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं, “फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा एक और एक्टर है, क्योंकि शाहिद, इस एक्टर और श्रद्धा कपूर के बीच प्रेम त्रिकोण है। हालांकि, इस एक्टर का रोल शाहिद जितना बड़ा नहीं होगा। वैसे भी इस रोल के लिए किसी स्टार को नहीं बल्कि सधे हुए एक्टर का चयन किया गया है। फिल्म में यामी गौतम स्पेशल अपियरेंस में है। वह वकील के रोल में हैं जो शाहिद के बिजली चोरी को रोकने की मुहिम में मदद करेगी।”

इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रीनारायण सिंह ने टॉयलेटः एक प्रेम कथा डायरेक्ट की थी। यह फिल्म अक्षय कुमार की सुपरहिट रही थी। एक बार फिर वे नए विषय के साथ दस्तक दे रहे हैं, औऱ इस बार समस्या बिजली चोरी की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH