National

केरल : विधायक के बेटे ने उत्पीड़न के मामले में की जांच की मांग

कोट्टायम (केरल), 17 मार्च (आईएएनएस)| केरल के वरिष्ठ विधायक पी.सी. जॉर्ज के बड़े बेटे शॉन जॉर्ज ने शनिवार को उस पर लगे आरोपों की विस्तृत जांच की मांग की।

शॉन पर एक राजनेता की बेटी के साथ ट्रेन में यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। एक प्रतिष्ठित राजनेता की बेटी द्वारा प्रकाशित पुस्तक में मामला उजागर होने के बाद शॉन ने जांच की मांग की है। पुस्तक में लड़की ने विवरण दिया है कि कैसे कोट्टायम के एक राजनेता के बेटे ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। उस दौरान वह कोझिकोड से कोट्टायम की यात्रा कर रही थी।

पुस्तक के लॉन्च के एक दिन बाद आरोप सोशल मीडिया में वायरल हो गए और शॉन जॉर्ज पर उंगली उठने लगी।

शॉन जॉर्ज ने शनिवार को राज्य पुलिस अध्यक्ष लोकनाथ बेहरा और कोट्टायम जिला पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत सौंपी है ताकि उसकी शिकायत दर्ज की जाए और पुस्तक में लगाए गए आरोप की जांच हो।

मीडिया से बात करते हुए शॉन जॉर्ज ने कहा कि सोशल मीडिया पर उसका नाम बदनाम किया जा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के बहुत सी टिप्पणियों में उसके ऊपर आरोप लगाए गए हैं।

उन्होंने कहा, यह सच है कि मैंने उसके साथ ट्रेन में यात्रा की थी और उस दौरान माकपा के कई बड़े नेता जिसमें विधायक भी शामिल थे सभी कोझिकोड़ से कोट्टायम की यात्रा कर रहे थे। मैंने अपनी शिकायत में विस्तृत जांच की मांग की है और साथ ही उन लोगों पर कार्रवाई की मांग की है जिन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर बदनाम किया है। मैं जांच के लिए तैयार हूं।

=>
=>
loading...