Entertainment

अक्षय करेंगे इस अभिनेत्री के साथ ‘हीरोपंती’, शो भी होगा ‘हाउसफुल’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बड़े पर्दे पर कॉमेडी से लेकर होने तक का हर तरह के किरदार निभाकर फैंस का मनोरंजन किया है और दर्शकों ने उन्हें हमेशा ही बेहद पसंद किया है। उनकी कई सारी कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘हाउसफुल’ भी है। अ​ब खबर ये है कि फिल्म निर्देशक साजिद खान फिल्म ‘हाउसफुल’ का चौथा पार्ट बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन रोमांस करती हुई नज़र आ सकती हैं।

बता दें कि इस फिल्म के मेल एक्टर्स के बारे में बॉबी देओल, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के नामों का खुलासा पहले ही कर दिया गया था। इसके अलावा फिल्म में फिमेल एक्ट्रेस को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ था। अब खबरों की मानें तो, फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सेनन को कास्ट किया जा सकता है।

अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने करियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से ही की थी और अगर वह ‘हाउसफुल’ के लिए कास्ट की जाती हैं तो ये साजिद के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी फिल्म को अगले साल 2019 में रिलीज किया जाएगा।

इस बार फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी। यह फिल्म ‘हाउसफुल’ सीरिज़ की चौथी फिल्म है। साल 2010 में आई फिल्म ‘हाउसफुल। इसके बाद साल 2012 में ‘हाउसफुल’ 2, साल 2016 में ‘हाउसफुल’ 3 रिलीज हुई थी।  इन तीनों फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश नजर आए। हालांकि बाकी स्टारकास्ट ज्यादातर बदल गई।  हाउसफुल’ के तीनों सीक्वेल को लोगों ने पसंद किया। ऐसे में इस फिल्म का हिट होना लगभग तय माना जा रहा है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar