Entertainment

पहले ऑडिशन में राधिका आप्टे को करना पड़ा था फोन सेक्स, की थीं ऐसी बातें

मुंबई। बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने वाली टैलेंटड और हॉट एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं।

एक शो में राधिका ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए ‘फोन सेक्स’ करना पड़ा था। राजकुमार राव के साथ शो में पहुंची एक्ट्रेस ने इसके अलावा और भी कई राज से पर्दा हटाया जो शायद इससे पहले किसी को नही पता था।

राधिका ने हाल ही में बीएफएफ विद वोग्स शो में राजकुमार राव के साथ शिरकत की थी। शो की होस्ट नेहा ने राजकुमार राव और राधिका के साथ जमकर मस्ती की। इस मौके पर नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए। इसी दौरान राधिका आप्टे ने अपने करियर के शुरुआती दौर के अनसुने किस्से भी सुनाए।

राधिका ने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए। जब नेहा ने राधिका से शो में सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे वियर्ड ऑडिशन कौन सा है?

राधिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, फिल्म ‘देव-डी’ के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था। राधिका ने बताया कि उन्होंने इसके बाद उन्होंने कभी फोन सेक्स नहीं किया। राधिका ने बताया कि वह उस समय वह पुणे में रहती थीं। तुषार कपूर को डेट करने के सवाल पर राधिका ने कहा, मेरे पास तुषार का नंबर तक नहीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH