Entertainment

ऐक्टर वरुण धवन के साथ डांस की ABCD पढ़ती नज़र आएंगी ये अभिनेत्री

मुंबई। बॉलीवुड प्रेमियों को सिल्वर स्क्रीन पर देश की सबसे बड़ी डांस फिल्म देखने को मिलेगी। बता दें कि रेमो डिसूजा डांस पर आधारित एक बड़ा प्रोजेक्ट लाने वाले हैं, जिसमें कैटरीना कैफ और वरुण धवन की जोड़ी नज़र आएगी। एबीसीडी ‘ABCD’ जैसी हिट फ्रेंचाइजी को डायरेक्ट करने वाले रेमो की यह फिल्म इस सीरीज का तीसरा पार्ट होगी या कोई और दूसरी फिल्म इस पर वैसे अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

एक साक्षात्कार में रेमो ने कहा, मैं इस फिल्म में इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसरों में से एक वरूण को डायरेक्ट करूंगा। साथ ही कैटरीना भी होंगी, जिनके डांसिंग स्किल्स को हर कोई जानता है। वह एक वर्सेटाइल डांसर हैं। रेमो डिसूजा वैसे तो अभी फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह इस फिल्म को लेकर रोमांचित हैं। बता दें कि यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज़ होगी।

अभिनेता वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की घोषणा कुछ इस तरह से की है, “कैटरीना कैफ और मैं हम दोनों ही 8 नवंबर, 2019 को डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नज़र आएंगे। जल्द ही और भी एक्साइटिंग न्यूज़ सुनने को मिलेगी।

रेमो सर, मैं और लिजेल ‘एबीसीडी-2’ के समय से ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लाने की तैयारी कर रहे थे और आखिरकार हमें शानदार पार्टनर के तौर पर भूषण कुमार मिले। यह फिल्म 3 डी होगी।

डिसूजा की अगली डांस फिल्म को भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है। इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्मकार प्रभुदेवा के अलावा कैटरीना, वरुण, राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे और पुनीत पाठक भी नज़र आएंगे। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

उन्होंने वरुण और कैटरीना के काम की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों टैलेंटेड और काफी मेहनती हैं। वरुण एक जबरदस्त एंटरटेनर हैं और कैटरीना अपने डांस मूव्स से पहले ही सबको दीवाना बना चुकी हैं। ऐसे में दर्शक दोनों को एक साथ ज़रूर देखना चाहेंगे। यह फिल्म सभी सिनेमा प्रेमियों को पसंद आएगी।

भूषण ने कहा, “साल की शुरुआत में, मैंने कहा था कि 2018 टी-सीरीज के लिए एक ऐतिहासिक साल होने जा रहा है और मैं जानता हूं कि मैं अकेले यह नहीं कर सकता। इसलिए जब रेमो भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में अपने नजरिए को शामिल करने के लिए तैयार हो गए, तो हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

ऐसे में आपको ये भी बता दें कि बहुत ही जल्द वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा के साथ सुई धागा लाइन में है। वहीं कैटरीना शाहरुख के साथ आनंद एल राय की फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar